Rishi Kapoor returned to India after getting treatment for cancer

Rishi Kapoor returned to India after getting treatment for cancer

न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे Rishi Kapoor

अमेरिका की न्यूयॉर्क सिटी में कैंसर का इलाज करा रहे Rishi Kapoor भारत लौट आए हैं। पिछले साल वो कैंसर का इलाज कराने न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए थे। लम्बे समय के बाद अपने घर लौट आए हैं। इस साल उन्होने अपना जन्मदिन अमेरिका की न्यूयॉर्क सिटी में ही मनाया था।

11 महीने 11 दिन बाद लौटे भारत

ऋषि कपूर को घरवापसी का लंबे समय से इंतजार था और अब वो ख़ुशी का इज़हार कर रहे है Rishi Kapoor के साथ उनकी पत्नी Neetu भी वापस आ गयी है वो भी उनके साथ न्यूयॉर्क सिटी में उनकी देख रेख में थी नीतू कैंसर की पूरी लड़ाई में ऋषि कपूर के साथ रहीं और उनका साथ दिया। हर समय वो किसी छोटे बच्चे की तरह ऋषि कपूर का ख्याल रखती थीं। नीतू ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया था कि कैंसर के इलाज के दौरान उन्हें ऋषि कपूर की मां जैसा बनकर ख्याल रखना पड़ा।

ट्विटर पर मंगलवार की सुबह Rishi Kapoor ने ट्वीट करते हुए लिखा है- बैक होम! 11 महीने, 11 दिन बाद। सभी का शुक्रिया। एक साल पहले ऋषि की तबीयत ज्यादा ख़राब होने के कारण मुंबई के अस्पताल में भर्ती हो गए थे डॉक्टर ने बताया की उनको कैंसर है वो तुरंत इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गए थे । उनके जाने के कुछ दिन बाद ही उनकी मां कृष्णा का देहांत हो गया था। लेकिन उनके अंतिम संस्कार में ऋषि कपूर पहुंच नहीं पाए, ना नीतू कपूर और ना ही रणबीर कपूर।

ऋषि कपूर से मिलने के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे न्यूयॉर्क पहुंचते रहते थे। ऋषि की वाइफ नीतू कपूर सोशल मीडिया पर सभी सितारों की तस्वीरें शेयर करती थीं। इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर, संजयदत्त, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रितेश-जेनेलिया और अनुपम खेर समेत तमाम सितारे शामिल है।

Read More News

Chhichhore Box Office 3 Days Collection

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *