निक जोनास और प्रिंयका चैपड़ा का विवाह विच्छेद, इनके इस फैसले से निक के परिजन भी खुश-

0
173
Nick Jonas and Priyanka Chapra

बाॅलीवुड एक्टर प्रिंयका चैपड़ा ने निक जोनास से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर लिया हैं और निक से विवाह विच्छेद करना चाहती हैं।क्योंकि इनकी वेडिंग बहुत उतावलेपन में हुई थी। जिसकी वजह से ये दोनों एक दुसरे को समझ नहीं पाए और हम एक दुसरे के साथ खुश नहीं हैं।इसलिए इस कामुक युगल की वेडिंग के पशचात निक के परिजन भी चाहते हैं, कि प्रिंयका का निक से विवाह विच्छेद हो ओर एक दुसरे से हमेशा के लिए अलग हो जाए। प्रिंयका व निक का यह फैसला सोशल मीडिया वालों ओर दर्शको को चकित कर रहा हैं।

इसके अतिरिक्त बता दे कि प्रिंयका और निक कि वेडिंग को लगभग चार माह हो गए हैं। बीते इन दिनों में सोशल मीडिया पर इस कामुक युगल की कामी और प्रणय भरी फोटोज काफी वायरल हो रही हैं। प्रिंयका चैपड़ा और निक जोनास के एक दुसरे से विवाह विच्छेद करने लेने कि सूचना प्रतिसप्ताह सामयिक पत्र में जाहिर एक रिपोर्ट से मिली हैं।जो सोशल मीडिया वालों पर काफी वायरल हो रही हैं।

जानकारीयों के अनुसार बता दे, कि इस कामी जोड़े की वेडिंग के पशचात इनके मध्य काफी रिफ्ट चल रहा हैं।इनका छोटी मोटी बातों को लेकर आपस में झगड़ा होता रहता हैं। इसलिए ये दोनों एक दुसरे को पसंद नहीं करते हैं ओर विवाह विच्छेद करना चाहते हैं। इनके इस फैसले कि वजह से दर्शको को वास्तव में झटका लगा हैं!क्योंकि प्रिंयका और निक जोनास कि वेडिंग को लगभग चार महिने ही हुए हैं।

हालांकि निक और प्रियंका पिछले दिनों मैं अपने फ्रेंड और फॅमिली के साथ समय बिताते नजर आये इस बकेशक की तस्वीरें दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शियर की

हालाँकि ये अफवाह ही लगती है और ऐसी खबरे पर यकीन नहीं करना चाहिए ,पहले भी प्रियंका की प्रेग्ननेंट वाली खबर झूठी साबित हुई थी बाद मैं खुद प्रियंका की माँ ने कहा था की प्रियंका का ऐसा अभी तक कोई फॅमिली प्लान नहीं है हालाँकि की अफ़वाए पर प्रियंका की फॅमिली का रिएक्शन होना ये देखने वाली बात है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here