Madhya Pradesh Police has arrested 5 people

0
66
5 people arrested in Madhya Pradesh, doing work at the behest of ISI

मध्य प्रदेश में 5 लोग गिरफ्तार, ISI के इशारे पर कर रहे थे काम

मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) ने 5 लोगो को गिरफ्तार किया है जो कि ISI के इशारे पर काम कर रहे थे और यहाँ कि जानकारी ISI और चीन को दे रहे थे मध्य प्रदेश पुलिस के आतंकवादी दस्ते को चीनी सिम पर जासूसी करने वाले आतंकियो को पकड़ लिया है और उसने पूछ जाता जारी है।

मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) के अनुसार यह सब आतंकवादी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर काम कर रहे थे। बलराम सिंह, भागवेंद्र सिंह, सुनील सिंह, शुभम तिवारी और एक अन्य को हिरासत में लिया है और पूछताछ के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि 2 से पूछताछ जारी है

मध्य प्रदेश पुलिस के अनुसार

जानकारी के मुताबिक बलराम इस मामले में पहले भी 8 फरवरी 2017 को एटीएस की गिरफ्त में आया था हिरासत में लिए गए पांचों लोगों के सेलफोन में पाकिस्तानी फोन नंबर थे आरोपी व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से संपर्क में थे और व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से उनको जानकारी देते थे क्राइम ब्रांच ने इनके व्हाट्सएप चैट को जरिये उनको ट्रैक किया था।

दरअसल, आईएसआई के जासूसी आतंकी भारतीय नागरिकों को फोन लॉटरी धोखाधड़ी और दूसरे तरीकों से चीनी सिम बॉक्स आधारित अवैध फोन एक्सचेंज के जरिये फंसाते हैं जिनके खाते को ये लोग 2000 रुपये से 5000 रुपये के निकल लेते थे।

Read This links

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here