Kamlesh Tiwari's mother said, we do not like the Chief Minister's expressions

Kamlesh Tiwari’s mother said, we do not like the Chief Minister’s expressions

Kamlesh Tiwari की मां बोलीं, मुख्यमंत्री के हाव-भाव हमें ठीक नहीं लगे

लखनऊ में हुए Kamlesh Tiwari हत्याकांड में पुलिस ने तमाम ऐसे सबूतों के मिलने का दावा किया है जिनसे इस हत्याकांड को अंजाम देने वालों की पहचान हो सके, एसआईटी की टीमें कई राज्यों की पुलिस से भी संपर्क में हैं लेकिन तीन दिन के बाद भी इस मामले में पुलिस कथित तौर पर सिर्फ़ साज़िशकर्ताओं तक ही पहुंच सकी है, हत्या को अंजाम देने वाले अभी भी उसकी पहुंच से दूर हैं।

सोमवार को उन्होंने मीडिया को इस बारे में जानकारी दी। हमारी कई टीमें अलग-अलग जगहों पर लगी हैं और हम हत्या को अंजाम देने वालों के क़रीब तक पहुंच चुके हैं. जल्द ही उनकी गिरफ़्तारी होगी. इस हत्याकांड में मिलने वाले हर सबूत की कड़ी से कड़ी जोड़ने की हम कोशिश में हैं. हर पहलू की जांच की जा रही है. किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

डीजीपी ने बताया, “गुजरात एटीएस ने जिन तीन अभियुक्तों को पकड़ा था उन्हें लखनऊ लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है पुलिस के मुताबिक, अब तक इस घटना से जुड़े सीसीटीवी फ़ुटेज, तमंचा, होटल से बरामद भगवा रंग का कुर्ता जैसे तमाम सबूत मिल चुके हैं जिनसे हमलावरों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

आपसी रंज़िश का मामला?

वहीं Kamlesh Tiwari के परिजन बार-बार इस घटना के लिए आपसी रंज़िश के एंगल की ओर इशारा कर रहे हैं यही नहीं, घटना के दिन लखनऊ के एसएसपी ने भी सबसे पहले आपसी रंज़िश की वजह से ही हत्या की आशंका जताई थी लेकिन उसके बाद से भी पुलिस की जांच कमलेश तिवारी के पांच साल पुराने बयान और उसके बाद उन्हें मिली धमकी मिल रही थी जिसके वजह से उनकी हत्या की आशंका जताई है लेकिन अभी तक किसी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है पुलिस जांच कर रही है।

Read More News

फिटनेस पाने के लिए रखें इन खास बातों का ध्यान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *