Hrithik Roshan and Tiger Shroff's film War Released

Hrithik Roshan and Tiger Shroff’s film War Released

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म war हुई रीलिज़

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मोस्ट अवेटिड फिल्म War आज रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं 2 अक्टूबर गांधी जयंती के मौके पर दो फिल्में war और ‘सयरा नरसिम्हा रेड्डी’ रिलीज हो रही हैं। दोनों ही बड़ी फिल्मे है। ‘सयरा नरसिम्हा रेड्डी साउथ की फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे तो वहीं ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म war जबरदस्त एक्शन से भरपूर हैं।फिल्म war रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग से 25 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

war

इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे से भिड़ते दिखाई देंगे. इसके एक्शन सीक्वेंस की काफी चर्चा है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया. इसमें नज़र आने वाले दोनों ही सितारे एक्शन करने में उस्ताद हैं यशराज के बैनर तले बनी फिल्म 3 भाषाओं में रिलीज हो रही है। फिल्म war को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

‘सयरा नरसिम्हा रेड्डी’

‘सयरा नरसिम्हा रेड्डी” एक तेलुगू फिल्म है जो हिंदी में भी रिलीज होगी. इसमें ब्रिटिश इंडिया के खिलाफ लड़ने वाले योद्धा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभाया है.

हमारी जानकारी के मुताबिक टाइगर और ऋतिक दोनों की ही फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है ऊपर से यह फिल्म गांधी जयंती पर रिलीज हो रही है तो कलेक्शन बढ़ने के उम्मीद और बढ़ जाती है। ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया था तो फिल्म पसंद आने के चांस भी बढ़ जाते हैं।

टाइगर श्रॉफ ने किया दर्शको के लिए ट्वीट

एक ऐसा ही ट्वीट टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी किया है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, ‘स्पाइलर कभी भी मजेदार नहीं होते और ये फिल्म देखने के एक्सपीरियंस पर भी असर डालता है. हम सबने ‘वॉर (War)’ को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए बहुत मेहनत की है और मेरी आप सबसे बिनती है कि हमारी फिल्म और हमारे काम को बचा लीजिए.’

war 4000 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म पहले दिन 35-40 करोड़ की कमाई कर सकती है। war पहले ही एडवांस टिकट बुकिंग से 25 करोड़ कमा चुकी है तो इस आंकड़े को आसानी से पार कर लेगी। वॉर 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। अगर लोगों को यह फिल्म अच्छी लगी और पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला तो यह आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की एडवांस बुकिंग 27.5 को वीकेंड पर पीछे छोड़ देगी।

Read More News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *