Haryana Assembly: JJP candidate Devendra Singh Babli

Haryana Assembly: JJP candidate Devendra Singh Babli

हरियाणा विधानसभा: JJP उम्मीदवार Devendra Singh Babli

टोहाना विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम अनुभव मेहता ने बताया कि हरियाणा विधानसभा के लिए हो रहे चुनाव के मद्देनजर सोमवार को नामांकन वापसी के दिन तीन उम्मीदवार बलराज, मैनावती और सुनीता ने अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया है। अब टोहाना विधानसभा क्षेत्र से 20 उम्मीदवार रह गए है।

जजपा उम्मीदवार देवेंद्र सिंह बबली ने व्यापारियों से किया जनसंपर्क

टाेहाना विधानसभा क्षेत्र में जजपा उम्मीदवार Devendra Singh Babli का पलड़ा सब से भारी नजर आ रहा है । देवेंद्र सिंह बबली ने नई सब्जी मंडी में व्यापारियों से जनसंपर्क किया। जनसभा में बबली ने कहा कि जन जन में जेजेपी के प्रति अपूर्व उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में इस बार भाजपा उम्मीदवारों की जमानत जब्त होने का रिकॉर्ड बनेगा क्योंकि अब हरियाणा में राजनीतिक परिवर्तन का वक्त आ गया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग अब बीजेपी, कांग्रेस और इनेलो की राजनीति देख चुके हैं और आने वाला समय जननायक जनता पार्टी का है। उन्होंने कहा खट्टर सरकार हरियाणा में पूरी तरह से विफल है। न युवाओं के पास रोजगार है, न महिलाओं के पास सुरक्षा और न ही प्रदेश में कानून व्यवस्था है। सरकार किसानों, युवाओं आम आदमी की समस्याओं का समाधान करने की बजाय प्रदेश को बर्बाद कर रही है। जिससे हरियाणा में हर वर्ग सरकार से परेशान है जिस कारण प्रदेश में इस बार जेजेपी की सरकार बनेगी।

टोहाना में दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला

एसडीएम ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी से बलजीत सिंह, भारतीय जनता पार्टी से सुभाष चंद्र, जननायक जनता पार्टी से देवेंद्र सिंह, आम आदमी पार्टी से अजय कुमार, इंडियन नेशनल कांग्रेस से परमवीर सिंह, भारतीय मानवाधिकार फेडेरल पार्टी से नरेश कुमार, लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी से भीम सिंह, इंडियन नेशनल लोकदल से राजपाल, स्वराज इंडिया से अंकित गिल, कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (माक्र्सीट) से जगतार सिंह, रानी लक्ष्मीबाई क्रांतिकारी पार्टी से धर्मपाल सिंह, निर्दलीय ईशान लिखा, राकेश कुमार, विजय कुमार जैन, देव सिंह, संदीप कुमार, मीना रानी, राजबीर सिंह, विजय कुमार जैन, मामु राम को उनके चुनाव चिह्न आवंटित कर दिए गए है।

Read More News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *