आज हुई “छपाक” रिलीज़, 2 राज्यों में रही टैक्सफ्री

0
182
chhapak-Deepika

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ आज रिलीज हुई ।यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में थी | रिलीज होने के ठीक एक दिन पहले फिल्म को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इसकी घोषणा खुद सीएम कमलनाथ और भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की है। मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया, “दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म ‘छपाक’ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है , जिसको मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूं।”

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। भूपेश बघेल ने फिल्म के बार में ट्वीट करते हुए लिखा, “समाज में महिलाओं के ऊपर तेज़ाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरुक करती हिंदी फ़िल्म ‘छपाक’ को सरकार ने छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है।”
इन दो राज्यों के अलावा पुडुचेरी में भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री ने इसकी घोषणा की।

रिलीज़ से पूर्व विवादों में आ गई थी फिल्म

बता दें कि पिछले दिनों अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी जाने से यह फिल्म विवादों से घिर गई थी।सोशल मीडिया में कुछ लोग फिल्म के समर्थन में खड़े हुए थे, वहीं कुछ लोग फिल्म को न देखने की अपील करने उतर आए थे।

पहले दिन की कमाई के बारे में अदांजा

गिरीश जौहर ने उम्मीद जताई है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म को करीब 5 करोड़ रुपये की ओपनिंग हासिल हो सकती है। उन्होंने ये भी कहा कि आगे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म के रिव्यू पर भी निर्भर करेगा। ‘छपाक’ का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है।फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी नज़र आएंगे।

Chhapaak-2020

फिल्म की कहानी पर एक नज़र

दीपिका की ये फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी दिखाती है। 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल पर एक 32 साल के शख्स ने सिर्फ इसलिए एसिड फेंक दिया क्योंकि उन्होंने उसके प्रपोजल को ठुकरा दिया था। इसके बाद लक्ष्मी अग्रवाल की सात बार सर्जरी हुई। इस फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। दीपिका के अलावा विक्रांत मेस्सी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।इस फिल्म के गाने गुलजार ने लिखें हैं।इस फिल्म में सभी गाने अरिजीत सिंह के द्वारा गाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here