जताई चयनकर्ताओं से नाराजगी- अंबाती रायडू

0
73
Ambati Rayudu

भारतीय टीम के 33 वर्षीय बल्लेबाज अंबाती रायडू ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने का फैसला किया है रायडू ने बीसीसीआई को एक पत्र लिखकर क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सन्यास की घोषणा की है।

मध्यम क्रम में आने वाले अंबाती रायडू ने भारतीय क्रिकेट के लिए 55 वनडे में 3 शतक और 10 अर्धशतक लगाकर 47.05 की औसत से 694 रन बनाए हैं।

इसके इलावा अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैचों में रायडू ने 10.50 की औसत से 42 रन बनाए, उन्हें अभी तक टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला।

एक ट्वीट के माध्यम से रायडू ने यह दर्शाया है कि वह चयनकर्ताओं से नाराज हैं क्योंकि उन्हें वर्ल्ड कप की 15 सदस्य टीम में नहीं चुना गया और उनकी जगह युवा ऑलराउंडर विजय शंकर को मौका देते हुए चयनकर्ताओं ने शंकर को 3D प्लेयर यानि बल्लेबाज गेंदबाज और फिल्टर बताया गया| इस पर रायडू ने ट्वीट करके कहा कि “मैंने वर्ल्ड कप देखने के लिए 3D ग्लॉसीज खरीद लिए हैं”। इसके इलावा शिखर धवन और विजय शंकर की चोट के कारण किसी को चुनना था तो ऋषभ पंत और मयंक अग्रवाल का नाम आगे रखा गया।

Shikhar Dhawan

अपनी नाराजगी को जताते हुए रायडू ने ये फैसला लिया है, पर अभी तक यह साफ नही हुआ है कि वो आगे आईपीएल से भी सन्यास ले रहे है या नही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here